Madhya Pradeshmauganj

Mauganj News: मऊगंज पुलिस को मिली बड़ी सफलता, चोरी की 9 बाइक बरामद, तीन आरोपी गिरफ्तार

मऊगंज पुलिस ने अलग-अलग जगहो से चोरी की 9 बाइक किया बरामद, तीन आरोपी गिरफ्तार

Mauganj News: मऊगंज पुलिस ने अलग-अलग जगहो में दविस देकर चोरी की 9 बाईक बरामद किया है और चोरी में शामिल तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है, मऊगंज पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र जैन ने बिना नंबर की सड़को मे दौड़ रही बाइकों के खिलाफ कार्यवाही के निर्देश पुलिस को दिए थे.

मऊगंज पुलिस को एक बिना नंबर की पल्सर वाहन चाक मोड की तरफ से नईगढी की ओर जाते दिखाई दिया जिसे पुलिस ने घेराबंदी करते हुए बाइक सहित चालक को कब्जे में लेकर पूछताछ शुरू किया तो पता चला कि यह पल्सर बाइक चोरी की है, पुलिस आरोपी इम्मू उर्फ इमरान खान निवासी वार्ड क्रमांक 5 थाने के पीछे जिसे थाना लाकर कड़ाई से पूछताछ किया तो चोरी का सारा राज खुल गया.

ALSO READ: Rewa News: रीवा कलेक्टर प्रतिभा पाल की बड़ी कार्यवाही, अधीक्षक को किया निलंबित

आरोपी इम्मू उर्फ इमरान खान ने अपने साथी अयान खान उर्फ मूसा निवासी वार्ड क्रमांक5 और बारिश अंसारी वार्ड क्रमांक 6 के साथ मिलकर अलग-अलग जगह से 9 बाइक चोरी किया था। आरोपियों ने चोरी की बाइक चुराकर अयान खान उर्फ मूसा की बाइक रिपेयरिंग वा ऑटो पार्ट की दुकान में बाइक को काटकर उसकी पहचान बदलते थे.

मऊगंज पुलिस ने अलग-अलग जगहो में दविस देकर एक कटी हुई बाइक सहित 9 बाइक को बरामद कर लिया है, यह सभी बाईके आरोपियों ने मऊगंज सहित अलग-अलग थाना क्षेत्र से चोरी किया था, पुलिस पकड़े गए आरोपियों से अन्य चोरियों के बारे में भी जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

ALSO READ: MP News: बस छोड़ने के लिए चौकी प्रभारी मांग रहे थे 30,000 की रिश्वत, तभी पहुंची लोकायुक्त की टीम

जरूर पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!